liveindia.news

रिया को बनाया जा रहा है बली का बकरा

बॉलीवुड डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में ड्रग्स केस सामने आने के बाद दोषी पायी गई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती इस समय जेल की रोटियां तोड़ रही हैं. 22 सितंबर तक रिया अभी जेल में ही अपनी सज़ा काटेंगी. लेकिन अब इस मुद्दे को लेकर राजनीती भी शुरू हो गई है. पश्चिम बंगाल के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आ गए हैं. 

आपको बता दें की अधीर रंजन चौधरी ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा है की, रिया चक्रवर्ती निर्दोष है. रिया को बेवजह ही ड्रग्स केस में फंसाया जा रहा है. इतना ही नहीं अधीर रंजन ने यह तक कहा है कि, बिहार में चुनाव होने वाले हैं इसलिए रिया को बली का बकरा बनाया जा रहा है. अधीर रंजन चौधरी ने इससे पहले भी बिहार चुनाव में सुशांत केस को इस्तेमाल करने को लेकर तीखी टिपण्णी की थी.

अधीर रणजन चौधरी ने इससे पहले रिया के साथ हुए मीडिया ट्रायल की भी निंदा की थी. उन्होंने ट्वीट करके लिखा था कि, 'रिया के पिता एक पूर्व सैन्य अधिकारी हैं, देश की सेवा की है. रिया एक बंगाल ब्राह्मण महिला हैं. सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय को एक बिहारी के लिए न्याय के तौर पर पेश करना गलत है. रिया के पिता को भी उनकी बच्ची के लिए न्याय मांगने का धिकार है. मीडिया ट्रायल हमारी न्यायिक व्यवस्था के लिए अशुभ है. 

 


Leave Comments