liveindia.news

अस्पताल में भर्ती हुई खूबसूरत सांसद नुसरत जहां

अस्पताल में भर्ती हुई खूबसूरत सांसद नुसरत जहां

बंगाली फिल्मों की मशूहर अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नुसरत जहां को प्रेग्नेंसी के चलते भर्ती कराया गया है. नुसरत जल्द ही मां बनने वाली है. बताया जा रहा है कि नुसरत जहां की डिलिवरी जल्द ही हो सकती है. नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी और अपने पति के बीच चल रहे आपसी घमासान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है.

खबरों के अनुसार सांसद नुसरत जहां को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दावा किया जा रहा है कि 26 अगस्त को उकनी डिलिवरी हो सकती है. बता दें कि पति निखिल जैन से अनवन होने के बाद से नुसरत इन दिनों यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं. बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद नुसरत जहां ने अस्पताल के डॉक्टरों से कहा है कि डिलिवरी के समय उनके साथ यश मौजूद रहे. 

निखिल से नुसरत ने की थी शादी

बंगाली फिल्मों की अभिनेतत्री और TMC सासंद नुसरत जहां ने 2019 में निखिल जैन से शादी की थी. दोनों की शादी तुर्की में हुई थी. शादी में चुनिंदा लोग को ही बुलाया गया था. जिसके बाद नुसरत और निखिल ने कोलकाता के पांच सितारा होटल में विवाह के उपलक्ष्य में एक अयोजन किया था, जिसमें सीएम ममता बनर्जी सहित कई नेता पहुंचे थे. लेकिन बीते महीनों पहले नुसरत और निखिल के बीच के रिश्तों में दरार आ गई थी.


Leave Comments