liveindia.news

बंगाल में BJP कार्यकर्ता की मां को बुरी तरह पीटा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों (Assembly Elections 2021) का ऐलान हो चुका है. लेकिन चुनाव की तरीखों की घोषणा से पहले बंगाल के कई हिस्सों में हिंसक घटनाओं की खबरें सामने आती रही हैं. बंगाल के नार्थ 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के एक कार्यकर्ता की बुजुर्ग मां को बुरी तरह से पीटा है. मामला 27 फरवरी का बताया जा रहा है बीजेपी ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर मामले का आरोप लगाया है. वहीं टीएमसी ने बीजेपी के आरोपों को खारिज किया है. 

मामले को लेकर बीजेपी ने टीएमसी (TMC) पर हमला बोला है. बीजेपी (BJP) ने पोस्टरों के जरिए TMC कार्यकर्ताओं के खिलाफ नाराजगी जताई है. BJP ने बंगाल के कई इलाकों में बीजेपी कार्यकर्ता की मां के चोट वाले पोस्टर लगाए हैं और कहा है कि क्या वो बंगाल की बेटी नहीं हैं. बीजेपी ने सोशल मीडिया पर महिला के सूजे हुए चेहरे की तस्वीरें पोस्ट की हैं. जानकारी के अनुसार BJP कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार पर बीते शनिवार को निमता थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया, गोपाल की मां ने दावा करते हुए कहा है कि टीएमसी के कुछ बदमाशों ने उनके बेटे को धमकी दी की वो किसी को भी घटना के बारे में ना बताएं. वहीं एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ता की मां पर हमला नहीं हुआ है, उनका चेहरा किसी बीमारी के चलते सूजा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

बता दें की इससे पहले बंगाल की राजधानी कोलकाता के कडापार इलाके में बीते शानिवार की रात 11 बजे अज्ञात लोगों ने बीजेपी के चुनावी रथ में जमकर तोड़फोड़ की थी. बीजेपी नेताओं का कहना था की तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की गाड़ियों में और चुनावी रथ में तोड़फोड़ की है.

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के रथ में तोड़फोड़ का एक वीडियो बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज ही चुनाव आयोग ने बंगाल चुनाव तिथि की घोषणा की और तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने बिना डर के रात 11 बजे बीजेपी के कडापारा गोडाउन्न में घुसकर एलइडी गाड़ियां फोड़ीं. एलइडी भी खोलकर ले गए. शायद गुंडों ने चुनाव आयोग को चुनोती दी है.


Leave Comments